ससुराल वालों ने परिणीता को बच्चों समेत किसी दूसरे शख्स से अफेयर के शक में पीटा




इन दिनों घरेलू हिंसा की बढ़ती घटनाओं के बीच हाल ही में गुजरात के सूरत से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने पीटा और फिर घर से निकाल दिया. पति-पत्नी के बीच बरसों तक झगड़ने के बाद पत्नी नाराज होकर राजी हो जाती थी, लेकिन इस बार ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी।

आगे की जानकारी के अनुसार यह मामला सूरत के कतरगाम का है जहां एक महिला के साथ इस तरह की हरकत की गई है. महिला ने 2013 में शादी कर ली और शुरुआती दिनों में महिला को ठीक रखने के बाद पति और उसके परिवार वाले उसे प्रताड़ित करने लगे। महिला ने अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहने की कोशिश की लेकिन ससुराल वालों ने उसे वहां खुशी से रहने नहीं दिया।

महिला का कहना है कि उसके पति को उसके ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया और साथ ही उसकी बड़ी भाभी ने उसे और भी परेशान किया। उसके देवर ने उसके पति से कहा कि वह किसी और से बात कर रही है और साथ ही उसके चरित्र पर कई अन्य सवाल भी उठाए। हालांकि वर्षों से कई झगड़े हुए और महिला पियरे के पास जाती रही, उसके पति के किसी तरह उसे वापस लाने में कामयाब होने के बाद भी ससुराल वाले उसे परेशान करते रहे।

लड़ाई तो ठीक थी लेकिन छह महीने पहले पियरे ने पति और ससुराल वालों द्वारा पीटे जाने पर महिला को अपने सामने भेज दिया। लोगों का कहना है कि उसके पति ने ऐसा कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसे महिला के चरित्र पर शक था। पता चला है कि महिला ने कटारगाम थाने में महिला के खिलाफ अत्याचार की शिकायत दर्ज कराई है.



Leave a Reply

%d bloggers like this: